नहाते समय गंगां डूबा सेना का जवान, शव बरामद

न्यूज़ सुनें

ऋषिकेश। लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र के फूल चट्टी के पास राजस्थान निवासी एक सेना का जवान (25 वर्षीय) गंगा में नहाते समय बह गया। सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने गंगा में सर्च अभियान चलाया। काफी मशक्कत के बाद 2 किलोमीटर आगे से युवक का शव एक टापू से बरामद किया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे मंे लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार लक्ष्मण झूला पुलिस ने कहा राजस्थान से 6 लोगों का दल ऋषिकेश घूमने के लिए आया था। दल के सभी लोग फूल चट्टी के पास घूमने गए थे। वहां सभी गंगा में स्नान करने लगे, नितुल नदी की तेज बहाव में बहने लगा। नितुल को गंगा में बहते देख उसके साथियों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी हाथ नहीं लगी। देखते ही देखते नितुल तेज बहाव में आंखों से ओझल हो गया।

सूचना पर लक्ष्मण झूला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवक के रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ को सूचना दी। एसडीआरएफ की टीम फूल चट्टी के पास गंगा की उफनती लहरों के बीच सर्च अभियान शुरू किया। एसडीआरएफ इंचार्ज कविंद्र सजवाण ने कहा गंगा में डूबे युवक को घटना स्थल से 2 किलोमीटर आगे नीम बीच के पास एक टापू से शव बरामद कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *