25 हजार के इनामी की चैथी मंजिल से गिरकर मौत

न्यूज़ सुनें

रुद्रपुर। युवती को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के मामले में आरोपी 25 हजार रुपए इनामी को एसटीएफ टीम आने की भनक लगने पर भवन की चैथी मंजिल से पाईप के सहारे कूदकर भागने की कोशिश में गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई कर रही। पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात एसटीएफ टीम को सूचना मिली कि एक 25 हजार का ईनामी आरोपी अमन शर्मा काशीपुर मार्ग स्थित एक कालोनी में मौजूद है। इस पर एसटीएफ की टीम उसे पकडने के लिए कालोनी में पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि आरोपी अमन शर्मा  निवासी खटीमा को पुलिस के आने की भनक लगी। तभी वह चैथी मंजिल से पाइप के सहारे उतर कर भागने की कोशिश करने लगा। तभी वह धड़ाम से नीचे जमीन पर आ गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया गया।

पुलिस उसे हल्द्वानी एसटीएच ले गयी जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस पोस्टमार्टम कराने की कार्रवाई कर रही। मृतक के परिजन भी पहुंच गए।    पुलिस के मुताबिक पुलिस की जांच में आरोपी को बचाने के लिए एक व्यक्ति का नाम प्रकाश में आया है। उस पर भी पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *