पुलिस ने साठ लाख की स्मैक पकडी

न्यूज़ सुनें

उधमसिंहनगर। उत्तराखण्ड पुलिस ने  बरेली से लाई जा रही 60 लाख अस्सी हजार की स्मैक सहित एक व्यक्ति को उत्तराखण्ड यूपी बार्डर पर गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के कब्जे से तस्करी में प्रयुक्त बाइक, मोबाइल फोन व नगदी भी बरामद की गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात थाना पुलभट्टा पुलिस को सूचना मिली कि क्षेत्र में कुछ तस्कर नशीले पदार्थो की डिलीवरी हेतू आने वाले है। सूचना पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने क्षेत्र में चैकिंग अभियान चला दिया। इस दौरान पुलिस को ग्राम अंजनिया में भूमिया देवता मंदिर के पास तिराहा पर उत्तर प्रदेश नवडाड़ी की ओर से आ रहा बाइक सवार एक संदिग्ध दिखायी दिया। पुलिस ने जब उसे रूकने का इशारा किया तो वह बाइक मोड़कर भागने लगा। इस पर उसे घेर कर दबोचा गया। तलाशी के दौरान उसके पास से 608 ग्राम स्मैक बरामद हुई।

पूछताछ में उसने अपना नाम फईम खान पुत्र तस्लीम खान निवासी मीर खां बाबन नगर थाना मीरगंज जिला बरेली उ.प्र. बताया। बताया कि वह फतेहगंज पश्चिम बरेली से यह स्मैक रेशमा पत्नी अजहर मूल निवासी अल्ली खा काशीपुर हाल निवासी फतेहगंज पश्चिम से लेकर आया हूँ, रेशमा आजकल फतेहगंज पश्चिम के कुख्यात स्मैक तस्कर रिफाकत के साथ लिव इन में रह रही है यह स्मैक मुझे सिरौलीकला क्षेत्र मे शाहनवाज उर्फ मामू को देनी थी जिसके बारे में सिरौलीकलां पहुंचने पर रेशमा मुझे बताती।

बहरहाल पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश कर दिया है। बरामद स्मैक की कीमत लगभग 60 लाख 80 हजार रूपये रुपये आंकी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *