कर्ज में डूबे सर्राफा कारोबारी ने पत्नी संग गंगा में कूदकर दी जान

न्यूज़ सुनें

दंपति ने परिजनों को फोन पर दी सुसाइड की जानकारी
हरिद्वार। कर्ज में डूबे सहारनपुर के सर्राफा कारोबारी ने अपनी पत्नी के साथ गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली। इससे पहले दंपति ने परिजनों को व्हाट्सअप पर सुसाइड नोट भी भेजा। पुलिस ने रानीपुर क्षेत्र में गंगनहर से कारोबारी का शव बरामद कर लिया जबकि उसकी पत्नी का कुछ पता नहीं चला है।

रानीपुर क्षेत्र के जमालपुर खुर्द के समीप गंगनहर में ग्रामीणों ने शव फंसे होने की सूचना पुलिस को दी।। पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर तलाशी ली। मृतक से मोबाइल व अन्य कागज मिले। मृतक की शिनाख्त सौरभ बब्बर (35) पुत्र दर्शनलाल बब्बर निवासी किशनपुरा सहारनपुर के रूप में हुई। फोन में मिले नंबरों से संपर्क किया गया तो पता चला कि परिजनों ने दंपति की गुमशुदगी दर्ज करायी थी।

शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी में भेजा गया। परिजनों के अनुसार सौरभ बब्बर का सहारनपुर में सर्राफा का कारोबार है। दस अगस्त को वह अपनी पत्नी मोना के साथ हरिद्वार पहुंचा था व व्हाट्सअप के जरिये परिजनों को सुसाइड नोट भेजा। इस परिजन हरिद्वार पहुंचे और पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करायी।

सौरभ बब्बर ने सुसाइड नोट में जानकारी दी कि किटी जमा करने के कारण उस पर काफी लोगों का कर्ज गया है। भारी-भरकम ब्याज देते-देते सब खत्म हो गया है। सुसाइड नोट दंपति ने दोनों बच्चों को उनके नाना-नानी को सौंप देने को कहा। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *