उत्तराखण्ड विधानसभा का मानसून सत्र बुधवार से,सीएम धामी पहंुचे भराड़ीसैंण

न्यूज़ सुनें

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा का मानसून सत्र बुधवार 21 अगस्त से राज्य की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण के भराड़ीसैंण में आयोजित होना है। इसको लेकर सभी तैयारियां भराड़ीसैंण विधानसभा भवन में पूरी हो चुकी हैं।

 

मंगलवार से ही भराड़ीसैंण में वीआईपी मूवमेंट शुरू हो चुका है। भराड़ीसैंण में विधायकों और मंत्रियों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है। सचिव विधानसभा हेम पंत ने बताया कि विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भी विधानसभा में पहुंचने वाली हैं।  सीएम धामी गैरसैंण पहुंच चुके हैं।

विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान धामी सरकार लगभग 5000 करोड़ रुपये का अनुपूरक बजट प्रस्तुत करेगी। विधानसभा सचिवालय से मिली जानकारी के अनुसार भराड़ीसैंण में आयोजित होने जा रहे विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर चमोली जिला प्रशासन द्वारा सभी व्यवस्थाएं की गई हैं।

 

आपको बता दें कि भराड़ीसैंण में विधानसभा सत्र आयोजित किए जाने को लेकर 1000 से ज्यादा वर्कफोर्स काम कर रहा है। इसमें 500 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। वहीं अन्य विभागों के भी सभी कर्मचारियों को मिलाकर 1000 से ज्यादा लोग विधानसभा सत्र को सुचारू ढंग से आयोजित किए जाने में अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *