हरिद्वार के 11 निर्दलीय क्षेत्र पंचायत सदस्य भाजपा में शामिल

न्यूज़ सुनें
भाजपा जिला पंचायत में जीत सुनिश्चित करने के बाद अब सभी ब्लॉकों में परचम लहराएगी: महेंद्र भट्ट 
देहरादून। हरिद्वार के 11 नव निर्वाचित निर्दलीय क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने सोमवार को भाजपा का दामन थाम लिया। भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट व पूर्व सीएम ड रमेश पोखरियाल निशंक की मौजूदगी में ये सभी लोग भाजपा में शामिल हुए । इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हरिद्वार जिला पंचायत में बहुमत सुनिश्चित करने के बाद पार्टी सभी ब्लॉकों में परचम लहराएगी।
पार्टी प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस समारोह में भाजपा की सदस्यता लेने वालों बीडीसी मेम्बरों में निर्वतमान ब्लॉक प्रमुख नदीम, पप्पू, इकराम, अब्दुल, दिलशाद, यूसुफ, अमजद, सत्तार, शाहनवाज, सुलेमान शामिल थे ।
इस मौके पर भट्ट ने सभी सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री मोदी बिना किसी धर्म व जाति का भेदभाव किये देश को विकास के पथ पर आगे बढ़ा रहे है उसी का नतीजा है बड़ी संख्या में अल्पसंख्यक समाज के निर्वाचित जन प्रतिनिधियों का भाजपा में आना । उन्होंने सभी नए सदस्यों को विास दिलाया कि पार्टी व सरकार उनकी भावनाओं का उचित सम्मान करेगी ।
इस अवसर पर पूर्व सीएम व हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों के नतीजे साबित कर रहे है कि जनता दिल्ली से लेकर गांव तक भाजपा की सरकार चाहती है । उन्होंने कहा हम विास दिलाते है कि केंद्र व राज्य सरकार के चहुंमुखी विकास कार्यों को पंचायतों के माध्यम से घर घर अधिक पैमाने पर चलाया जाएगा। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, रुड़की विधायक प्रदीप बत्रा, प्रदेश कार्यालय प्रभारी कौस्तुभानंद  जोशी कार्यक्रम का संचालन प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान द्वारा किया गया । कार्यक्रम में वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष शादाब शम्स ,हरिद्वार अल्पसंख्यक मोच्रे के जिलाध्यक्ष भैहरोज प्रधान,पूर्व अध्यक्ष राजपाल सिंह,श्यामवीर सैनी,कुंवर जपेंद्र सिंह आदि अन्य कई पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *