गर्जिया घूमने आए मुरादाबाद के दो युवक कोसी नदी में डूबे

न्यूज़ सुनें

रामनगर। मुरादाबाद से गर्जिया मंदिर घूमने आए दो युवकों की कोसी नदी में नहाने के दौरान डूबकर मौत हो गई। शोर शराबा होने पर मौके पर पहुंची पुलिस और बचाव दल ने दोनों युवकों को पानी से निकालकर उन्हें संयुक्त चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी डिलिंग का काम करने वाले आशियाना कालोनी मुरादाबाद निवासी गौरव भाटिया (30 साल) पुत्र इंद्रपाल भाटिया और अतुल कुमार (30 साल) पुत्र महेश कुमार मंगलवार को किसी प्रॉपर्टी के सिलसिले में रामनगर आए हुए थे। दोपहर बाद वह रामनगर से 11 किमी. दूरी पर कोसी नदी के किनारे स्थित गर्जिया मंदिर घूमने चले गए। मंदिर पहुंचकर दोनो युवक नहाने के इरादे से कोसी नदी में घुस गए। नहाने के दौरान दोनों मंदिर के नीचे की और गहरे पानी के कुंड की ओर चले गए जहाँ दोनों पानी के भंवर में फंस गए। पानी में फंसे दोनों युवकों ने पानी से बाहर निकलने के लिए तमाम हाथ पांव मारे, लेकिन वह सफल नहीं हो पाए और नदी मे डूब गए।

युवकों को पानी में डूबता देख लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। जिसके बाद सूचना मिलते ही रामनगर से फायर ब्रिगेड़ की टीम और गर्जिया चौकी इंचार्ज कश्मीर सिंह ने मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पानी में फंसे दोनों युवकों को पानी से बाहर निकालने की कवायद शुरू हुई। दोनों युवकों को पानी से बाहर निकालकर उन्हें तत्काल चिकित्सालय पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों की टीम ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवकों के कपड़ों के पास मिले उनके मोबाइल की मदद से युवकों के परिजनों को इस हादसे की खबर दी। जिसके बाद दोनो युवकों के परिजन रामनगर पहुंच गए। हादसे में डूबे दोनों युवकों के शवों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *