तीन दोपहिया वाहनों की भिड़ंत में एक की मौत चार घायल

न्यूज़ सुनें

हरिद्वार। कनखल थाना क्षेत्र में रविवार की रात दो स्कूटी व मोटरसाइकिल सवार युवकों की भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने के बाद वाहनों में सवार पांच युवक घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायलों को हास्पिटल भेजा। अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि एक की हालत गंभीर होने पर उसे एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया। बाकी घायलों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। समाचार लिखे जाने तक पुलिस में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।  पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

कनखल थाना प्रभारी नरेश राठौर ने बताया कि लक्सर रोड स्थित आईटीआई के पास रविवार की रात दो स्कूटी सवार व एक बाइक सवार की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। टक्कर लगने से तीन वाहनों में सवार पांच युवक घायल हो गए। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवा कर कब्जे में ले लिया। घायलों में दो युवकों की हालत ज्यादा गंभीर थी। अस्पताल में चिकित्सकों ने जांच के बाद एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे युवक को हायर सेंटर ऋषिकेश एम्स रेफर कर दिया।

मृतक की शिनाख्त मानव शर्मा (23) पुत्र रवि कुमार शर्मा निवासी महेंद्र बिहार राजा गार्डन जगजीतपुर कनखल के रूप में हुई। परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई थी। गोलू उर्फ आकाश को हायर सेंटर रेफर कर दिया। अनिल यादव पुत्र प्रमोद यादव निवासी गणपति धाम फेस टू जगजीतपुर कनखल, मनीष ठाकुर पुत्र रमेश ठाकुर आशु पुत्र रणजीत सिंह को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *