खाई में गिरी कार, तीन लोगों की मौत

न्यूज़ सुनें

ऋषिकेश। आगराखाल-कुसरेला मोटर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस दौरान कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद से शवों को बामुश्किल बाहर निकाला। पंचनामा भरने के बाद शवों को नरेंद्रनगर के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप पंत के मुताबिक दीवार सिंह (52) पुत्र सुंदर सिंह निवासी फकोट, नरेंद्रनगर मंगलवार को ऋषिकेश से कार में सवार होकर घर के लिए जा रहे थे। इसी बीच दोपहर में नरेंद्रनगर ब्लॉक में आगराखाल-कुसरेला मोटर मार्ग पर सलडोगी गांव के पास उनकी कार अचानक बेकाबू होकर करीब ढाई सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई।

हादसेमें दीवान सिंह के साथ सवार सतीश (37) पुत्र जगत सिंह निवासी कसमोली, नरेंद्रनगर और कुंवर सिंह (57) पुत्र शेर सिंह की घटनास्थल पर ही गंभीर चोटें लगने से मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर एसडीआरएफ और पुलिस मौके पर पहुंची। शवों को रस्सों के सहारे खाई से बाहर निकाला गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसे की सही वजह अभी तक पता नहीं लग पाई है। पुलिस दुर्घटना के कारणों के प्रयास में जुटी है। शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद उन्हें परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *