ट्रक से टकराई कावड़ियों की कार, दो की मौत, एक घायल

न्यूज़ सुनें

दिल्ली से गंगाजल लेने हरिद्वार जा रहे थे श्रद्वालु
रुड़की। दिल्ली से हरिद्वार गंगा जल लेने जा रहे श्रद्धालुओं की कार हाईवे पर आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, कार में सवार दो श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनका एक साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दे दी है। मृतक के परिजनों का जमावड़ा मोर्चरी के बाहर लगा हुआ है। बताया गया है की तीनों आपस में गहरे दोस्त हैं। दिल्ली के बवाना निवासी नीतू, अंशु और मनजीत महाशिवरात्रि पर जल लेने के लिए कार में सवार होकर हरिद्वार के लिए निकले थे। बताया गया है शुक्रवार के तड़के करीब 6 बजे उनकी कार जैसे ही दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर स्थित डंढेरी ख्वाजीपुर गांव के पास पहुंची, इसी दौरान अचानक कार आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार तीनों दोस्त कार में ही फंस गए। इसी बीच ढाबे पर काम करने वाले लोग मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। बताया गया है कि पुलिस ने राहगीरों की मदद से बमुश्किल कार में फंसे तीनों दोस्तों को बाहर निकाला।

इस दौरान मनजीत और नीतू की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिए। चिकित्सकों ने घायल अंशु की हालत को चिंताजनक देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को मामले की सूचना दी। सूचना मिलने पर मृतक के परिजन सिविल अस्पताल पहुंच गए। ट्रक चालक वाहन समेत फरार होने में कामयाब हो गया। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी नरेश गंगवार ने बताया कि सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है जबकि उनका एक साथी घायल हो गया है। तीनों आपस में गहरे दोस्त हैं, हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *