विपक्षी नेताओं की बैठक एकजुटता की बड़ी पहल : माहरा

न्यूज़ सुनें
देहरादून। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने सरकार की नीतियों एवं केंद्रीय जांच एजेंसियों के गलत इस्तेमाल के विरोध में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित अन्य विपक्षी नेताओं की कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकाजरुन खड़गे, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ हुई बैठक का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि केन्द्र की विपक्ष विरोधी नीति के खिलाफ विपक्ष की एकजुटता ऐतिहासिक है।
माहरा ने कहा है कि जिस प्रकार आज केन्द्र की सत्ता पर काबिज भाजपा हिटलरशाही अंदाज में विपक्ष तथा गरीब जनता की आवाज दबाने का प्रयास कर रही है उसके खिलाफ देश के लोकतंत्र की रक्षा के लिए मजबूती से खड़ा होना ही पड़ेगा। उन्होंने इस पहल को देश की राजनीति के लिए शुभ संकेत बताते हुए कहा कि जिस प्रकार केन्द्र की भाजपा सरकार द्वारा केन्द्रीय जांच ऐजेंसियों का दुरूपयोग केवल विपक्षी दल के नेताओं पर किया जा रहा है, देश की संवैधानिक संस्थाओं पर हमला हो रहा है तथा जनता पर अपने हिटलरी आदेश थोपे जा रहे हैं उससे विपक्ष ही नहीं देश की जनता भी त्रस्त है। इसके लिए सभी विपक्षी दलों को एकजुट होना पड़ेगा जिसकी शुरूआत इन नेताओं ने कर दी है।
कांग्रेस उपाध्यक्ष मथुरादत्त जोशी ने कहा कि जिस प्रकार केन्द्रीय जांच ऐजेंसियों का दुरूपयोग केवल विपक्षी दल के नेताओं को परेशान करने के लिए किया जा रहा है उससे मोदी सरकार ने देश के लोकतंत्र को भी कलंकित करने का काम किया है। महामंत्री विजय सारस्वत ने भी विपक्षी एकता के लिए हुई बैठक का स्वागत किया है। मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह, नीरज त्यागी, सोशल मीडिया कोआर्डिनेटर विशाल मौर्य एवं नवनीत सती आदि ने भी राष्ट्रीय नेताओं की बैठक का स्वागत किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *