इंजीनियरिंग कालेज में दो छात्र गुटों के बीच मारपीट, मुकदमा दर्ज

न्यूज़ सुनें

पौड़ी। जीबी पंत अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्थान घुड़दौड़ी में दो छात्र गुटों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है। घायल छात्र को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया। पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद व चार अज्ञात छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

जीबी पंत अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्थान घुड़दौड़ी में बीटेक कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग में अध्ययनरत छात्रों के दो गुटों के बीच शनिवार देरशाम मारपीट की घटना घटी। मारपीट में एक छात्र सागर सुयाल घायल हो गया। सागर को उपचार के लिए जिला अस्पताल पौड़ी लाया गया था। घटना के बाद सागर के मित्र नवीन सुंदरियाल ने मामले में पुलिस को तहरीर सौंपी। बताया जा रहा है कि पीड़ित व आरोपी छात्र संस्थान में बीटेक कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत हैं। जो रुद्र छात्रावास में रहते हैं।

शनिवार को पीड़ित व आरोप छात्रों के बीच किसी बात को लेकर देरशाम संस्थान परिसर के नजदीक विवाद हो गया। जिसके बाद छात्रों में मारपीट शुरु हो गई। प्रभारी कोतवाल पौड़ी महेश रावत ने बताया कि जीबी पंत अभियांत्रिकी एवं प्रौद्योगिकी संस्थान घुड़दौड़ी में बीटेक द्वितीय वर्ष में अध्ययनरत छात्रों के बीच मारपीट हो गई। कहा छात्र नवीन सुंदरियाल की तहरीर पर मारपीट के आरोपी छात्र आसिफ, लविश व ऋतिक कुमार के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी कोतवाल रावत ने बताया कि मामले की जांच एसआई हेमकांत सेमवाल को सौंप आवश्यक दिशा-निर्देश दे दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *