सड़क दुर्घटना में दो भाईयों की मौत

न्यूज़ सुनें

ऋषिकेश। नरेंद्रनगर प्रखंड के मुडाला हिण्डोला पट्टी दोगी एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि  विकास सिंह अपने छोटे भाई अमित सिंह  की शादी की खरीददारी करने ऋषिकेश आ रहा था।  लेकिन कार  गूलर के पास गहरी खाई मे गिर गई। जिसमें कार में  सवार विकास  व अमित की मौत हो गई।

मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में गूलर के पास एक कार अचानक बेकाबू होकर करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस के मुताबिक सोमवार सुबह कंट्रोल रूम से मुनिकीरेती थाने को सूचना मिली कि गूलर से पावकी देवी जाने वाली सडक पर एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई है। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। किसी तरह खाई में नीचे उतर कर कार में फंसे घायलों को निकालकर ऊ पर सड़क तक लाए। इस दौरान दो की मौके पर मौत हो गई। कार में 4 लोग सवार थे। पुलिस ने दो घायलों को 108 आपातकालीन एंबुलेंस से ऋषिकेश एम्स अस्पताल भेजा ।

उपनिरीक्षक राजेश बिष्ट ने मृतकों की पहचान विकास और अमित चौहान पुत्र सूरत सिंह निवासी पट्टी दोगी, थाना मुनिकीरेती के रूप में कराई है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। जबकि घायल मीनाक्षी पुत्री धनवीर निवासी गूलर, गिरधारी लाल पुत्र ज्ञानचंद ग्राम नाई पावकी देवी का इलाज एम्स में चल रहा है। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। दो सगे भाइयों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। दुखद कि बात यह है कि जहां अमित की होनी वाली दुल्हन ऋषिकेश में उसकी शादी की खरीददारी करने की वेशबरी से इन्तजार कर रही थी। लेकिन अब परिवार मे खुशियों का माहौल था आज अचानक गम व दुख के माहौल बदल  गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *