पेड़ से लटका मिला रिटार्यड वीडीओ की पत्नी का शव

न्यूज़ सुनें

परिजनों ने जताया हत्या का शक
दर्जन भर संदिगों से पुलिस ने शुरू की पूछताछ
काशीपुर।  सेवानिवृत्त ग्राम विकास अधिकारी की पत्नी का शव धनौरी फार्म में आम के पेड़ से लटका मिला। मृतका के मुंह से खून निकल रहा था और शरीर पर खुरेंच के निशान पाये गये। परिजनों ने उसकी हत्या का शक जताया है। पुलिस कुछ संदिगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
प्रतापपुर चौकी क्षेत्र में ग्राम धनौरी में रिटार्यड वीडीओ चंद्रिका प्रसाद अपने परिवार के साथ रहते है। चार बेटियों की शादी हो चुकी है। जबकि एक बेटी और बेटा अविवाहित है।

सोमवार को पत्नी मुन्नी देवी (52) घास काटने के लिए बाबा साहब के फार्म में गई थी। दोपहर के समय को ग्रामीणों ने उसका शव आम के बाग में पेड़ से लटका देखा। इसकी सूचना ग्रामीणों ने ग्राम प्रधान शमशेर सिंह को दी। प्रधान ने 112 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी।

मृतका का पुत्र नागेंद्र परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को नीचे उतारकर वहां मौजूद लोगों से जानकारी जुटाई। एसआई नवीन बुधानी ने शव का पंचनामा भरा। मृतका के मुंह से खून निकलने के कारण उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। डक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस इस मामले में दर्जन भर संदिग्दों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *