पार्टी के लिए होटल बुलाया, जहर देकर कर दी हत्या 

न्यूज़ सुनें
होटल के कमरे मे मिला युवक का शव 
दो युवतियो समेत एक युवक को किया गया नामजद 
देहरादून। पार्टी के लिए होटल में बुलाकर कुछ लोगों ने एक युवक को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। युवक का शव होटल के कमरे में मिला।  मृतक के संस्कार के बाद परिजनों ने एक सप्ताह बाद मुकदमा दर्ज करवाया है। परिजनों की शिकायत पर राजपुर पुलिस ने एक युवक को नामजद करते हुए दो युवतियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले में जरूरी कानूनी कार्रवाई कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शिवालिक ग्रीन अपार्टमेंट मक्का वाला मसूरी रोड के रहने वाला प्रेरित मोहन 26 मई को चार बजे कार से घर से निकला। जाते-जाते उसने घर मे बताया कि वह अपने किसी दोस्त सचिन सिंह निवासी किशनपुर कैनाल रोड के साथ पार्टी में जा रहा है। रात लगभग साढ़े दस बजे प्रेरित ने अपनी मां को फोन किया कि वह रात में होटल में अपने दोस्त सचिन के साथ ही रुकेगा और अगली सुबह घर वापस आ जाएगा।
अगली सुबह बेटे के घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसके मोबाइल पर कई बार कॉल की, परंतु प्रेरित ने फोन रिसीव नहीं किया। प्रेरित के पिता के अनुसार पुलिस ने फोन कर उन्हे शीघ्र होटल बॉटम इन कैनाल रोड़ पर पहुंचने को कहा। होटल पहुंचने पर परिजनों को कमरे के बेड पर अपने पुत्र की लाश मिली। जिसके शरीर का ऊपरी भाग नीला पड़ चुका था। प्रेरित की लाश को देखने से ही लग रहा था कि उसे जहर दिया गया है। बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इसकी पुष्टि हो गई।
प्रेरित का फोन और कार की चाबी भी उसकी लाश के पास नहीं थी। उसकी कार भी होटल के आसपास मौजूद नहीं थी। पता चला कि सचिन के साथ अन्य दो युवतियां भी होटल में थी। जिसकी पुष्टि सीसीटीवी की रिकॉडिर्ंग से हो रही है। परिजनो ने संदेह जताया कि तीनों ने मिलकर साजिशन जहर देकर प्रेरित मोहन की हत्या की है। बाद में पुलिस ने प्रेरित की कार और मोबाइल बरामद किया। पुत्र के अंतिम संस्कार करवाने के बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने सचिन व अन्य दो युवतियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में जरूरी कानूनी कार्रवाई कर रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *