पीरूमदारा में मिला युवक का शव

न्यूज़ सुनें

रामनगर। पीरूमदारा क्षेत्र के धर्मपुर गुसाई रेलवे लाइन के पास झाड़ियों से पुलिस ने एक युवक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की शिनाख्त बैलपड़ाव निवासी विशाल चौहान उर्फ विक्की (23 वषर्) पुत्र जयशंकर चौहान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि विक्की तीन सितंबर को बिना बताए घर से चला गया था। जिसका शव बाद में पीरूमदारा क्षेत्र मिला। शव दो दिन पुराना होने के चलते पहले उसकी शिनाख्त में दिक्कत आ रही थी।

पीरूमदारा चौकी प्रभारी राजेश जोशी ने बताया कि मृतक के जेब की तलाशी ली गई तो उसमें एक एटीएम कार्ड व एक पच्रे पर मोबाइल लिखा हुआ। मोबाइल नंबर पर बात की गई तो उसके परिजनों को था, जिससे उसकी शिनाख्त हुई। मृतक के बड़े भाई रविंद्र ने बताया कि उसका भाई होटलों में काम करता था। कभी दिल्ली में तो कभी रामनगर के आसपास के होटलों में काम करता था। दो दिन पहले जब वह घर से निकला तो सभी को लगा कि वह आ जाएगा। इससे पहले भी वह दो से तीन दिन बाद घर आ जाता था।

दूसरी ओर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में शव मिलने से अंदेशा है कि वह ट्रेन से गिरा होगा। गिरने की वजह से उसकी मौत हुई होगी। हालांकि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लगेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *