दुर्घटना में एक की मृत्यु, तीन लापता

न्यूज़ सुनें

पौड़ी। पाबौ कोटद्वार मोटरमार्ग पर बीती रात एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो नयार नदी में जा गिरी। रेस्क्यू दल ने एक व्यक्ति का शव बरामद कर लिया, जबकि वाहन में सवार अन्य लोगों की तलाश में रेस्क्यू अभियान जारी है। अभी तक अन्य सवारों का पता नहीं लग पाया है।

पाबौ-कोटद्वार मोटर मार्ग पर बीती रात एक वाहन दुर्घटनाग्र्रस्त हो गया था। दुर्घटना में एक व्यक्ति देबू गुंसाई का शव बीती रात ही बरामद कर लिया गया था। जबकि अन्य की तलाश जारी रही।  हादसे को लेकर पुलिस और एसडीआरएफ का रेस्क्यू अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। हालांकि यहां टीम को कुछ नहीं मिला।

गुरुवार की देर शाम पाबौ-कोटद्वार मार्ग पर एक कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। जबकि 3 से 4 लोगों कार में और सवार होने की बात समाने आई थी। इनकी खोजबीन गुरुवार रात भर पुलिस और एसडीआरएफ करती रही । शुक्रवार को सुबह से ही टीम ने फिर अपना रेस्क्यू अभियान शुरू किया लेकिन शुक्रवार शाम तक भी पुलिस को कुछ नहीं मिला।

पौड़ी के एसएसआई महेश रावत ने बताया कि स्थानीय लोगों ने कार में अन्य लोगों के भी सवार होने का अंदेशा जताया था जिस पर टीम खोजबीन में जुटी है। हालांकि अभी तक किसी तरह की सफलता नहीं मिल पाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *