भ्रष्टाचार के आरोप में सिडकुल के दो अफसर निलंबित

न्यूज़ सुनें

इन्वेस्टर्स समिट से पहले चला धामी का डंडा
देहरादून। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भ्रष्टाचार के मामले में सिडकुल के दो अफसरों को निलंबित कर दिया है। धामी के इस एक्शन से उद्योग विभाग में हड़कंप मच गया है।

मुख्यमंत्री धामी ने इन दोनों अफसरों को निलंबित करने के आदेश राज्य अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास निगम उत्तराखण्ड लि. के प्रबन्ध निदेशक रोहित मीणा की सिफारिश पर दिये। इनके खिलाफ भ्रष्टाचार की शिकायत ही नहीं उद्यमियों से असहयोगात्मक रुख अपनाने का भी आरोप है। निलंबित होने वाले जिनमें सिडकुल के लेखाकार परविन्दर सिंह और जन सम्पर्क अधिकारी/प्रभारी क्षेत्रीय प्रबन्धक सिडकुल काशीपुर कमल किशोर कफल्टिया हैं। इसके साथ ही सिडकुल के वित्त नियंत्रक मनीष उप्रेती को भी तत्काल प्रभाव से वित्त नियंत्रक सिडकुल के पद से हटा दिया गया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जहां राज्य सरकार निवेश सम्मेलन की तैयारी कर रही हैं वहां इस तरह की कार्यपण्राली को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। आज के इस एक्शन से सिडकुल में हड़कंप में मच गया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने भ्रष्टाचार व कार्य में लापरवाही बरतने वाले अफसरों व कार्मिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए निर्देश दिये हुए हैं। विशेषकर इन्वेस्टर्स समिट की तैयारियों के बीच वे किसी भी तरह की लापरवाही को बर्दास्त करने के मूड़ में नहीं हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *