नहर में डूबा सेना का जवान, सर्च आभियान जारी

न्यूज़ सुनें

पिरान कलियर। सहकर्मियों के साथ घूमने निकला बीईजी का जवान मेहवाड पुल के पास स्नान करते समय गंगा नहर में डूब कर लापता हो गया। सूचना मिलने पर  पुलिस और बीईजी  के जवान मौके पर पहुंचे। लापता जवान को तलाश करने के लिए गंग नहर में सर्च अभियान चलाया गया, लेकिन जवान का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

बीईजी रुड़की में तैनात राइफलमैन शिवांशु गॉड अपने दो साथियों के साथ खरीदारी करने के लिए रुड़की बाजार में आया था।बताया गया है कि सेना का जवान अपने दो अन्य साथियों के साथ मेहवड़ पुल के पास पहुंचा और गंग नहर के घाट पर स्नान करने लगा। इसी दौरान तेज बहाव की चपेट में आकर जवान गंगा नहर में डूब गया।

गंग नहर में डूबे जवान के अन्य जवानों ने शोर मचाते हुए मामले की सूचना पुलिस व बीईजी अधिकारियों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस व बीईजी के जवान मौके पर पहुंचे और गंग नहर में डूबे जवान को तलाश करने के लिए सर्च अभियान चलाया, लेकिन गंग नहर में डूब कर लापता हुए जवान का अभी तक कोई सुहाग नहीं लग पाया है। सोमवार को भी बीईजी के जवानों ने गंग नहर में सर्च अभियान चलाया। थाना प्रभारी रवींद्र शाह ने बताया कि गंगनहर में डूब कर लापता हुए बीईजी के जवान की तलाश को सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *