विधायक सरवत करीम अंसारी के निधन पर सीएम व अन्य नेताओं ने शोक व्यक्त किया

न्यूज़ सुनें
देहरादून। मंगलौर विधानसभा से विधायक सरवत करीम अंसारी के निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, विधायक किशोर उपाध्याय व पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने शोक व्यक्त किया।
आज यहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलौर विधानसभा से विधायक एवं बसपा नेता सरवत करीम अंसारी के असामयिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत की आत्मा की शांति और शोकाकुल परिजनों को धैर्य प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।
मुख्यमंत्री ने दिवंगत सरवत करीम अंसारी के पुत्र से फोन पर बात कर उन्हें ढांढस बंधाया। वहीं विधायक किशोर उपाध्याय ने कहा कि विधायक सरवत करीम अंसारी के निधन से उत्तराखंड ने एक सजग राजनैतिज्ञ खो दिया है। 1980 से चार दशक से अधिक अवधि का एक साथी मैंने खो दिया।
उत्तराखंड राज्य आंदोलन में भी उनका अविस्मरणीय योगदान रहा है। अपितु उनका मंगलौर स्थित कार्यालय आंदोलनकारियों का मुख्यालय ही बन गया था। वे अजातशत्रु के समान थे। वहीं कांग्रेस के पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि मंगलौर विधानसभा से विधायक एवं बसपा नेता सरवत करीम अंसारी के असामयिक निधन का अत्यंत दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *