युवक ने गला काटकर जीवन लीला की समाप्त

न्यूज़ सुनें
नशे का आदी हो चुका था युवक, दो दिनों से खुद को कमरे में किए था बंद।
अगस्त्यमुनि। नगर क्षेत्र से सटी ग्राम पंचायत चाका में 30 वर्षीय एक युवक द्वारा ब्लेड से गला काटकर आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।बताया जा रहा उक्त युवक लंबे समय से अवसाद में होने के कारण नशे का आदी हो चुका था और पिछले दो दिनों से खुद को कमरे में बंद किए हुए था। बुधवार सुबह आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर युवक के दो दिन से कमरे में बंद होने की बात बताई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ने के बाद अंदर खौफनाक नजारा सामने पाया।थानाध्यक्ष अगस्तमुनि राजीव चौहान से प्राप्त जानकारी के अनुसार
बुधवार दोपहर को शूरवीर रावत ने मोबाइल के जरिये सूचना दी कि ग्राम चाका में उनके रिश्तेदार सुखविन्दर बत्र्वाल ने घर के अन्दर कमरे में अन्दर से दरवाजा बन्द कर कुण्डी लगायी हुई है। आवाज देने पर कमरे के अन्दर से कोई जवाब नहीं दे रहा है। कमरे में खून गिरा हुआ है।

इस सूचना पर उ.नि. प्रदीप चौहान, का. मिन्टू को घटनास्थल ग्राम चाका रवाना किया गया। जहां पर ग्रामीण व रिश्तेदार मोजूद मिले जिनकी सहायता से गिल्र को तोड़कर कमरे के अन्दर जाकर देखने पर एक व्यक्ति फर्श पर खून से लतपत गिरा पड़ा है जिसने ब्लेड के टुकड़े से अपना गला रेता हुआ है तथा मृत अवस्था में पड़ा हुआ है।

जानकारी करने पर उसका नाम सुखविन्दर सिंह बर्त्वाल पुत्र स्व. भगवान सिंह बर्त्वाल निवासी ग्राम चाका थाना अगस्त्यमुनि जिला रुद्रप्रयाग उम्र 30 वर्ष बतायी गयी। मौके पर मौजूद ग्रामीणों व रिश्तेदारों द्वारा बताया कि इनके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है तथा पत्नी ने छोड़कर दूसरी शादी कर ली है। इस कारण यह डिप्रेशन में चल रहा था। मौके पर पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है तथा घटनास्थल की फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी की गई है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *