बीचबचाव करने आए बुजुर्ग की गोली मारकर की हत्या

न्यूज़ सुनें

विकासनगर।  कोतवाली क्षेत्र के बाड़वाला डुमेट गांव में जमीनी विवाद के दौरान बीचबचाव करने आए बुजुर्ग बगेल सिंह (65) पुत्र जोतराम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यही नहीं पिस्टल छीनने के दौरान बदमाशों ने गांव के ही युवक अतुल को भी गोली मार दी। कंधे में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे विकासनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हत्या की यह वारदात शनिवार की सुबह करीब साढ़े 11 बजे हुई।

वारदात को अंजाम देने आए दो बदमाश कार पर सवार होकर आए थे। वारदात के बाद आरोपियों ने हरियाणा नंबर की कार को मौके पर ही छोड़ दिया। इसके बाद घटनास्थल के पास से गुजर रहे युवक अनिल कुमार की कनपटी पर पिस्टल सटाकर बदमाशों ने उसका स्कूटर लूट लिया। आरोपी स्कूटर पर सवार होकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को कार को कब्जे में लेकर हत्यारोपियों तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है।

बताया गया है कि दोनों बदमाश हरियाणा नंबर की कार पर सवार होकर बाड़वाला डुमेट गांव पहुंचे। इसके बाद दोनों बदमाश गांव की महिला छुमा देवी पत्नी रूप सिंह के घर पर धमक पड़े। जहां दोनों बदमाशों ने महिला को पिस्टल दिखाकर डराना-धमकाना शुरू कर दिया। यही नहीं बदमाशों ने हवाई फायरिंग भी की। फायरिंग की आवाज सुनकर महिला के पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग बगेल सिंह दौड़ते हुए मौके पर पहुंचे और हस्तक्षेप करते हुए कहा कि जमीन महिला की है, उन्हें क्यों धमका रहे हो। जिस पर बदमाशों ने बगेल सिंह के सीने में गोली मार कर हत्या कर दी। तभी धर्म सिंह उर्फ धमरू का बेटा अतुल भी बीच बचाव करने पहुंचा और बदमाशों से पिस्टल छीनने की कोशिश की। इस बीच बदमाशों ने गोली मारकर अतुल को भी घायल कर दिया। गोली उसके कंधे में लगी है।

घटना की सूचना पर विकासनगर कोतवाल सूर्यभूषण सिंह नेगी, चौकी इंचार्ज डाकपत्थर अजरुन सिंह गुसांई मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर बाद एसएसपी अजय सिंह, एसपी देहात कमलेश उपाध्याय, सीओ विकासनगर भाष्कर लाल शाह, सहसपुर और कालसी की पुलिस और फॉरेसिंक टीम भी मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच कर खून आदि के नमूने लिए।

हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए पूरे विकासनगर क्षेत्र से लेकर अंतरराज्यीय सीमाओं पर कॉम्बिंग की गयी है। जगह-जगह तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। वारदात के दौरान मौके पर मौजूद लोगों के बयान लिए जा रहे हैं।फोटो बी 8 विधायक उप जिला चिकित्सालय अस्पताल में पुलिस के अधिकारियों से वार्ता करते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *