एटीएम काटकर की लाखों की लूट

न्यूज़ सुनें

उधमसिंहनगर। काशीपुर में मंगलवार तड़के बदमाशों द्वारा एटीएम काटकर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। एटीएम लूटे जाने की सूचना मिलने पर पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू की। बताया जा रहा है कि पुलिस को देखकर बदमाश एक गांव के नजदीक जा छुपे है जिनके जल्द गिरफ्तार होने की संभावना जताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार आज तड़के काशीपुर के रामनगर रोड पर स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम को बदमाश लूट कर ले गए। एटीएम के लुटने की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही काशीपुर पुलिस द्वारा बदमाशो की घेराबंदी शुरू की गयी और बदमाशो का पीछा करना शुरू किया। वहीं पुलिस को पीछे देख बदमाशो ने कई बार अपना मार्ग भी बदला है। सूत्रों का कहना है कि फिलहाल बदमाश एक ग्रामीण इलाके में जा छिपे है और पुलिस सर्च अभियान चला रही है। वहीं पुलिस सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से बदमाशो की पहचान करने में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि लूटेरे सफेद रंग की स्कॉर्पियो में आये और उनके द्वारा घटना को अंजाम दिया गया। घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि एसबीआई के एटीएम में कितनी नगदी थी। जबकि सूत्रों का दावा है कि एटीएम में 10 लाख रुपए की नगदी थी।
संघ चालक मोहन भागवत हरिहर आश्रम के कार्यक्रम में करेंगे शिरकत
हरिद्वार। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सर संघचालक मोहन भागवत सहित कई राज्यों के नेता 24 दिसंबर को हरिद्वार के हरिहर आश्रम में होने वाले कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस आयोजन को लेकर आश्रम और अखाड़े ही नहीं प्रशासन की ओर से भी तैयारी की जा रही है।

बता दें कि जूना अखाड़ा के आचार्य महामंडलेश्वर स्वामी अवधेशानंद गिरी महाराज के आचार्य महामंडलेश्वर पद के 25 साल पूरे होने पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इसमें देश के कई संत और राजनीतिक हस्तियां शामिल होंगी। आश्रम के अनुसार हरिहर आश्रम में दिव्य आध्यात्मिक महोत्सव 24 दिसंबर से 26 दिसंबर तक चलेगा।

उद्घाटन अवसर पर ही संघ प्रमुख मोहन भागवत के अलावा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर और गोवा के सीएम प्रमोद सावंत को आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम में संत सम्मेलन के अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे। कार्यक्रम में हिमाचल, केरल, जम्मू कश्मीर के अलावा कई अन्य राज्यों के राज्यपाल भी मौजूद रह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *