घने कोहरे के बीच दो बसों में टक्कर, सात लोग घायल

न्यूज़ सुनें

हल्द्वानी। हल्द्वानी से बनबसा की ओर जा रही रोडवेज बस चोरगलिया थाना क्षेत्र के दानीबांगर मोड़ पर सिडकुल के कर्मचारियों से भरी बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में बैठे सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को 108 सेवा से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल को भेजा। सभी घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। हादसे का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है।

बताया गया है कि रविवार की सुबह हल्द्वानी से बनबसा को जा रही रोडवेज की बस और सिडकुल की कर्मचारियों से भरी बस चोरगलिया थाना क्षेत्र के दानीबांगर मोड़ पर घने कोहरे के चलते अनियंत्रित होकर आमने-सामने टकरा गई। दोनों बसों के आपस में टक्कर होते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस दुर्घटना में सात लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना के बाद राहगीरों और स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को बस से उतरकर 108 सेवा से हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल को भेजा।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। चोरगलिया थाना प्रभारी भगवान सिंह मेहर का कहना है कि कोहरे के चलते हादसा हुआ है। हादसे में दोनों बसों के सात यात्री घायल हुए हैं। सभी घायलों को अस्पताल को भेजा दिया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं थाना प्रभारी भगवान सिंह मेहर ने बताया कि क्रेन मंगाकर दोनों बसों को किनारे कर यातायात को सुचारु किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *