सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, क्षेत्र में छाया मातम

न्यूज़ सुनें

रुद्रप्रयाग। तिलवाड़ा-मयाली मोटरमार्ग पर एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। वाहन में दो लोग सवार थे, जिनमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ, पुलिस के साथ डीडीआरएफ की टीम मौके के लिए रवाना हुई और घायल को खाई से निकालकर 108 सेवा की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन घायल व्यक्ति ने रास्ते में दम तोड़ दिया। घटना के बाद से क्षेत्र में मातम का माहौल बना हुआ है।

बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे तिलवाड़ा-मयाली मोटरमार्ग पर स्यालसू के निकट एक वाहन यूके 13 बी 0654 अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। सूचना मिलते ही जिला आपातकालीन परिचालन केंद्र ने डीडीआरएफ मुख्यालय की टीम को घटनास्थल के लिए रवाना किया, जबकि पुलिस और एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंचकर टीम ने देखा कि कार में दो व्यक्ति सवार हैं।

घटना के दौरान किशन कठैत उम्र 52 वर्ष निवासी सकलाना खील हाल निवासी तिलवाड़ा की मौत हो गई, जबकि कैलाश जगवाण निवासी जगतोली सांदर घायल अवस्था में था। टीम ने घायल को शीघ्र 108 की मदद से जिला चिकित्सालय भिजवाया, लेकिन घायल व्यक्ति कैलाश जगवाण ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

घटना से क्षेत्र में मातम का माहौल बना हुआ है। गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत, विधायक रुद्रप्रयाग भरत सिंह चौधरी, केदारनाथ शैलारानी रावत, जिपंअ अमरदेई शाह, भाजपा जिलाध्यक्ष महावीर पंवार, महामंत्री भारतभूषण भट्ट, पूर्व जिपंअ आशा डिमरी सहित क्षेत्र के हजारों लोगों ने दुर्घटना में अकाल मौत का शिकार हुए लोगों की आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *