बीटेक के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

न्यूज़ सुनें

देहरादून। देवभूमि यूनिवर्सिटी के बॉयज हॉस्टल में रहने वाले बीटेक द्वितीय वर्ष कंप्यूटर साइंस के छात्र ने सोमवार को अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रेम नगर पुलिस मामले में जरूरी कानूनी कार्रवाई कर रही है।

प्रेम नगर पुलिस को सूचना मिली कि देवभूमि यूनिवर्सिटी के बॉयज हॉस्टल में रहने वाले युवक शुभम (20) पुत्र जयप्रकाश निवासी सुधरी सिवान बिहार ने अपने रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर चौकी झाजरा से पुलिस टीम मौके पर पहुंची।  मौके पर मृतक शुभम के रूममेट तथा वार्डन ने बताया कि सुबह ग्यारह बजे के करीब शुभम मैस मे खाना खाकर अपने रूम में आ गया था। काफी देर तक जब उसने कमरा नहीं खोला तो उसके साथियों ने वार्डन को बुलाकर कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा।

अंदर शुभम ने गले में बेडशीट बांध कर वहां रखी हुई अलमारी से लटक कर फाँसी लगाई हुई थी। जिसे वार्डन और उसके साथियों ने पहले कैंपस के अंदर हॉस्पिटल में और उसके बाद ग्राफिक एरा हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचित किया । जिनके पहुंचने के बाद पंचायतनामे की कार्यवाही की गई। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *