शर्मनाक: विद्यालय में शिक्षक ने की छात्रा से छेड़-छाड़

न्यूज़ सुनें

छात्रा के मोबाईल पर भेज दिए अश्लील मैसेज, आरोपित हिरासत में
रुड़की। कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को एक बेहद ही शर्मशार करने वाला मामला सामने आया। जहां जूनियर हाई स्कूल के शिक्षक ने कक्षा सात की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने के साथ ही छात्रा के मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भी भेज दिए। मामले की जानकारी लगने के बाद छात्रा के परिजनों का पारा चढ़ गया। गुस्साए परिजनों ने कोतवाली में हंगामा खड़ा कर दिया। अन्य लोगों की भी भारी भीड़ कोतवाली में जुट गई। फिलहाल पुलिस शिक्षक से पूछताछ में जुटी है।

जानकारी के अनुसार सिविल लाईन कोतवाली क्षेत्रांतर्गत खंजरपुर में स्थित जूनियर हाईस्कूल में एक बालिका कक्षा सात में पढ़ रही है। पुलिस के मुताबिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षक जोगेंद्र कुछ दिनों से छात्रा से छेड़छाड़ में जुटा है। हद तो तब हो गई जब आरोपित शिक्षक ने छात्रा के मोबाईल पर अश्लील मैसेज भेज दिया। इसे लेकर छात्रा ने अपने परिजनों से शिकायत की, जिस पर पहले तो परिजन मामले को टालते रहे, लेकिन जब उनकी नजर मोबाईल में भेजे गए अश्लील मैसेज पर पड़ी तो उनका पारा चढ़ गया। शिक्षक पर कार्रवाई की मांग को लेकर परिजन और विद्यालय के अन्य छात्र कोतवाली पहुंच गए। जहां छात्रों और गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा काटा।

परिजनों के हंगामे के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपित शिक्षक जोगेंद्र को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है। इंस्पेक्टर आरके सकलानी ने बताया कि शिक्षक पिछले कई दिन से छात्रा को परेशान कर रहा था जब छात्रा की तबियत खराब हुई तो उसे मैसेज भेजकर घर से बुलाने का उस पर दबाव भी बना रहा था। आरोपित शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट में केस दर्ज करने की तैयारी चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *