केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत की बिगड़ी हालत, देहरादून के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा इलाज

न्यूज़ सुनें
विधायक की बेटी ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट की शेयर
रुद्रप्रयाग। केदारनाथ क्षेत्र की विधायक शैलारानी रावत का स्वास्थ्य ज्यादा खराब हो गया है। वे देहरादून के एक अस्पताल में वेंटीलेटर पर हैं। इधर, विधायक की बेटी ऐ वर्या रावत ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट डाली है, जिसमें उन्होंने सभी शुभचिंतकों से अपनी मां के स्वस्थ होने के लिए ई वर से प्रार्थना करने का अनुरोध किया है।बता दें कि केदारनाथ विधायक शैलारानी रावत लम्बे समय से गंभीर बीमार से लड़ रही हैं। बीच में उन्होंने बीमारी से लड़ते हुए विधानसभा का चुनाव जीता और जनता के बीच समर्पित रही। गंभीर बीमारी के बाद भी शैलारानी रावत निरंतर जन समस्याओं के प्रति संघर्ष करती रही। पिछले कुछ समय पहले उन्हें तबियत बिगड़ने पर दिल्ली के मेदांता अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ समय तक उनका उपचार किया गया। अब, उन्हें देहरादून लाया गया है जहां एक प्राइवेट अस्पताल में उनका उपचार किया जा रहा है।

सूत्रों के अनुसार उनकी हालत काफी खराब है। उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। इधर, विधायक शैलारानी रावत की बेटी ऐ वर्या रावत ने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट शेयर की है। जिसमें उन्होंने सभी लोगों के सहयोग एवं प्रार्थनाओं की जरूरत बताई है। यह भी लिखा कि मां जन्म देती है, मां का स्थान सबसे ऊपर है।

इस संकट की घड़ी में सभी लोगों के प्रार्थनाओं की जरूरत है ताकि मेरी मां का हाथ मुझसे कभी न छूट सके। उन्होंने अपनी माता के स्वास्थ्य सुधार के लिए लोगों से अपने ईष्ट देवताओं से प्रार्थना करने की भी गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *