अगस्त्यमुनि विकासखंड में तीन नए मोटर मार्गो को मिली स्वीकृति

न्यूज़ सुनें

रुद्रप्रयाग। केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र के विकासखंड अगस्त्यमुनि में तीन मोटर मार्गो के निर्माण को स्वीकृति मिल गई है। मोटर मार्गो के निर्माण को स्वीकृति मिलने पर लोगों ने खुशी जताई है। इन सड़कों के निर्माण से ग्रामीण क्षेत्र सड़क सुविधा उपलब्ध हो पाएगी।

विकासखंड अगस्त्यमुनि में जिन तीन मोटर मार्गो के निर्माण को स्वीकृति मिली है उनमें राजकीय एलोपैथिक चिकित्सालय से ग्राम अधिक के उफ़राईं पाताल लोक मोटरमार्ग का नवनिर्माण , अगस्त्यमुनि- धान्यू- तालीबगर-कोटनगर- चौड़ाधार मोटरमार्ग का नवनिर्माण , बुधानी मयकोटी से सिद्धपीठ पवननगर होते हुए बावई तिलवाड़ा तक मोटरमार्ग का नवनिर्माण शामिल हैं।

नए मोटरमार्गों को स्वीकृति मिलने पर दिवंगत पूर्व विधायक शैला रानी रावत की पुत्री ऐश्वर्या ऐश्वर्या रावत ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार प्रकट किया है। ऐश्वर्या ने कहा कि मेरी दिवंगत मां शैला रानी रावत ने अपने जीवन के अंतिम दिनों में केदारनाथ विधानसभा से संबंधित अनेक मांगे पत्र के द्वारा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सम्मुख रखीं थी।  जिसमें 7 मोटरमार्गों की मुख्य मांगों को मानते हुए अपनी सहमती दी और मांगे पूरी करते हुए आज 3 मोटरमार्गों की वर्चुअल माध्यम से घोषणा कर दी है और जल्द ही शेष 4 मोटरमार्गों की घोषणा हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *