व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड की मास्टर मांइड अपने प्रेमी के साथ गिरफ्तार

न्यूज़ सुनें

हल्द्वानी। बहुचर्चित व्यापारी अंकित चौहान हत्याकांड की मास्टर माइंड माही आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गई। पुलिस ने माही के साथ ही उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार किया है। इस मामले का खुलासा आईजी निलेश आंनद भरणो और एसएसपी पंकज भटट ने संयुक्त प्रेस वार्ता में किया। उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपियों की  गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया था। टीमों को दिल्ली, हरियाणा, नेपाल, बिहार व उत्तराखण्ड के अन्य जिलों में पुलिस टीमों को रवाना किया गया साथ ही एसओजी नैनीताल व सर्विलांस सेल टीम को फरार आरोपियों के नम्बरों की मनिटरिंग करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये।

17 जुलाई को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा हत्या के चार आरोपियों माही उर्फ डॉली, दीपू काण्डपाल, राम अवतार, ऊ षा देवी पर 25,000 हजार रूपये व आईजी नीलेश आंनद भरणो द्वारा 50,000 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया था।  उन्होंने बताया कि 23 जुलाई रविवार को पुलिस टीमों के ताबड़तोड़ दबिश व कार्यावाही से दबाब में आये हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी को उसके प्रेमी सहित वकील से सम्पर्क करने की कोशिश के दौरान पुलिस टीम द्वारा माही उर्फ डली व दीपू काण्डपाल को पुलिस ने एएन झां इण्टर कॉलेज के समीप रूद्रपुर से गिरफ्तार किया गया। प्रारम्भिक पूछताछ में आरोपियो ने अपने जुर्म का इकबाल किया ।

गौरतलब है कि बीते 15 जुलाई को हल्द्वानी के तीन पानी क्षेत्र में एक कार में हल्द्वानी के व्यवसायी अंकित चौहान की लाश मिली थी। जिसकी जांच में पुलिस को यह पता चला कि अंकित चौहान की हत्या उसकी प्रेमिका डॉली उर्फ माही ने कोबरा सांप से कटवा कर की है।

इस हत्याकांड में मास्टरमाइंड डोली के अलावा उसका प्रेमी दीप कांडपाल, सपेरा सहित 5 लोग शामिल थे। पुलिस ने सपेरे रमेश नाथ को गिरफ्तार कर लिया था। जबकि अन्य चार आरोपी फरार चल रहे थे। पुलिस ने चारों आरोपियों पर 25- 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। वही हत्या कांड में शामिल नौकर नौकरानी फरार चल रहे है।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी हरेन्द्र चौधरी, वरिष्ठ उप निरीक्षक विजय मेहता, महेन्द्र प्रसाद, उपनिरीक्षक जगदीप नेगी, कुमकुम धानिक, चौकी प्रभारी मंडी गुलाब सिहं कम्बोज,  हे.का.  इसरार नबी, का. घनश्याम रौतेला, चन्दन नेगी, अरुण राठौर, वंशीधर जोशी, महिला कांस्टेबल छाया, एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *