बलूनी की जीत को लेकर भाजपा संसाधन एवं प्रबंधन विभाग संयोजक  कुलदीप रावत ने किया जगह-जगह भ्रमण

न्यूज़ सुनें

भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील
रुद्रप्रयाग। गढ़वाल लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी के प्रचार-प्रसार को लेकर कार्यकर्ता एकजुटता से गांव और शहरों में डेरा डाले हुए हैं। गढ़वाल लोकसभा से भाजपा संसाधन एवं प्रबंधन विभाग संयोजक कुलदीप रावत ने श्रीनगर से नगरासू तक ग्रामीण एवं शहरी इलाकों में जाकर लोगों से मुलाकात की और भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की।

बुधवार को गढ़वाल लोकसभा से भाजपा संसाधन एवं प्रबंधन विभाग संयोजक कुलदीप रावत ने श्रीनगर में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदान को लेकर लोगों से अपील की। इसके बाद वे रुद्रप्रयाग जनपद के प्रवेश द्वार खांकरा पहुंचे। यहां उन्होंने व्यापारियों एवं ग्रामीणों से मुलाकात की और भाजपा के पक्ष में मतदान को कहा।

उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में देश और प्रदेश विकास की नई ऊंचाईयों को छू रहा है। ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेल लाइन निर्माण से गढ़वाल क्षेत्र का चहुंमुखी विकास होगा तो ऑल वेदर से लोगों को हर मौसम में राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा हर वर्ग के विकास को लेकर कृत संकल्पित है। दूरस्थ क्षेत्रों के विकास को लेकर कार्य किया जा रहा है। इसके साथ ही सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ भी हर व्यक्ति को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी की छवि से हर कोई वाकिफ है। केन्द्र व राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जनता को मिला है, जिसका फायदा भाजपा प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव में मिलेगा। इस दौरान भाजपा संसाधन एवं प्रबंधन विभाग संयोजक कुलदीप रावत ने रुद्रप्रयाग, नगरासू, घोलतीर सहित अन्य जगहों का भी भ्रमण किया। इस मौके पर भाजपा नेत्री शकुन्तला जगवाण, बीना बिष्ट, अरूण कप्रवाण, बीरेन्द्र बिष्ट, अरविंद नेगी, बीना राणा, रीना चौधरी, बीना, किरन शुक्ला, सुमन जमलोकी, जगदीश नेगी सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *