बाइक दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत

न्यूज़ सुनें

देहरादून। देर रात मोटरसाईकिल दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जायेगी।

प्राप्त जानकारी के अनुसा गत देर रात थाना सहसपुर पर सूचना प्राप्त हुई की देहरादून – विकास नगर मार्ग पर जस्सोवाला के निकट बाइक सवार दो युवक बाइक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल है।

सूचना पर तत्काल थाना सहसपुर पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि दो बाइक सवार जो सहसपुर से हरबर्टपुर विकासनगर की तरफ जा रहे थे, बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने पर दोनों बाइक सवार सड़क पर पड़े थे। घायलों को तत्काल 108 के माध्यम से विकासनगर अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों द्वारा दोनों को मृत घोषित किया गया।

घटना की जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि दोनों बाइक सवार अभिषेक नेगी पुत्र विक्रम सिंह नेगी निवासी ग्राम कांडा, जनपद रुद्रप्रयाग व रोहित सिंह पुत्र राकेश सिंह निवासी ग्राम कांडा, जनपद रूद्रप्रयाग लांघा रोड सहसपुर में कंपनी में काम करते थे तथा जनपद रुद्रप्रयाग के रहने वाले थे, परिजनों को सूचित किया गया है, परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *