बाथरूम में मिला सेवानिवृत्त सैनिक का शव

अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या
रुड़की। कोतवाली सिविल लाइन्स क्षेत्रान्तर्गत सोलानीपुरम कॉलोनी में एक सेवानिवृत्त सैनिक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया है। वहीं एसपी देहात ने भी मौके पर पहुंच घटना की जानकारी ली और फॉरेसिंक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाये।

शुक्रवार की शाम पुलिस को एक रिटार्यड फौजी द्वारा खुद को गाोली मारकर आत्महत्या करने की जानकारी मिली। सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी नरेंद्र बिष्ट पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तो मृतक का शव खून से लथपथ हालत में बाथरूम में पड़ा मिला। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली और अधीनस्थों को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए। इस बीच घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र बिष्ट ने बताया कि घटना शाम करीब साढे छह बजे की है। मृतक की पहचान शिव कुमार त्यागी पुत्र सोमदत्त (58 वषर्) के रूप में हुई, जो मानसिक तनाव से जूझ रहे थे।

पुलिस के अनुसार, शिव कुमार त्यागी ने अपने बाथरूम में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी पर गोली मार कर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि रिटार्यड फौजी ने संभवत: मानसिक तनाव के चलते यह कदम उठाया है। उन्होंने कहा कि हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है। आत्महत्या के कारणों का सही पता लगाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *