वाहन की टक्कर से खाई में गिरी युवती, युवक घायल

न्यूज़ सुनें

पौड़ी। पौड़ी-टेका-सतपुली मोटर मार्ग पर बीते बृहस्पतिवार शाम एक अनियंत्रित बोलेरो वाहन ने सड़क किनारे खड़े युवक युवती को टक्कर मार दी। टक्कर से युवती गहरी खाई में जा गिरी। जबकि युवक घायल हो गया। घटना के बाद वाहन चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।
जिला मुख्यालय पौड़ी में पौड़ी-टेका-सतपुली मोटर मार्ग पर बीते बृहस्पतिवार शाम एक बोलेरो वाहन तेज रफ्तार से अद्वाणी की ओर से पौड़ी आ रहा था। जिसने मोटर मार्ग पर टेका के समीप सड़क किनारे खड़ी बाइक व पास खड़े युवक-युवती को टक्कर मार दी। टक्कर में वाहन चालक बाइक को करीब 10 मीटर तक घसीटता हुआ चला गया।

इस दुर्घटना से सड़क किनारे खड़ी युवती खाई में गिर गई। जबकि युवक सड़क पर ही गिर गया। घटना के बाद बोलेरो वाहन चालक फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस व राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने खाई से घायल चुवती को रेस्क्यू किया। 108 की मदद से घायलो को जिला अस्पताल पौड़ी में भर्ती कराया गया। जहां दोनों का उपचार चल रहा है।

नायब तहसीलदार पौड़ी हरेंद्र खत्री ने बताया कि सड़क हादसे में अमीषा नेगी निवासी प्रेमनगर पौड़ी और देवेंद्र पुंडीर हाल निवास श्रीनगर-चौरास घायल हो गए हैं। उन्होंने बताया कि घायलो का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। एनटी खत्री ने बताया मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। चालक फरार चल है। हांलाकि वाहन सीज कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि घायल युवती के परिजन की तहरीर पर वाहन चालक अभिषेक के खिलाफ लापरवाही व तेजी से वाहन चलाने, लोगों को घायल करने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कहा फरार चालक की तलाश जारी है। मामले में जल्द ही अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *