भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक मंे सीएम धामी ने जताया कार्यकर्ताओं का आभार

न्यूज़ सुनें

देहरादून। देश में हुए लोकसभा चुनाव के बाद सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की पहली बैठक हुई। जिसमें बदरीनाथ व मंगलौर विधानसभा उपचुनाव की हार और आगामी निकाय चुनाव की रणनीति पर मंथन किया गया। इसके अलावा बैठक में तीन राजनीतिक प्रस्ताव पर भी चर्चा की गई।

बता दें कि देहरादून के एक निजी कॉलेज में चल रही भाजपा कार्यसमिति की बैठक दो सत्रों में होगी. जिसके तहत प्रथम सत्र की शुरुआत 11 बजे दीप प्रज्वलन, वंदे मातरम के साथ हुई। सत्र के उद्घाटन और प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद महेंद्र भट्ट के प्रस्तावना भाषण से हुई। जिसके उपरांत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का संबोधन एवं केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा समेत समस्त नवनिर्वाचित सांसदों का अभिनंदन किया गया। तदोपरांत पीएम मोदी के तीसरी बार पीएम बनने पर आभार प्रस्ताव पर चर्चा की गई।

बैठक में पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने भी संबोधन किया। इस दौरान पार्टी प्रदेश नेतृत्व द्वारा सर्वाेत्तम प्रदर्शन करने वाले बूथ अध्यक्षों का भी सम्मान किया गया। आयोजित बैठक में सीएम धामी ने कहा कि आप सबकी मेहनत से ही पार्टी सबके बीच लोकप्रिय होती है। आप सबको देखकर मन में खुशी हो रही है।

कहा कि हमारे कार्यकर्ता को जमीनी स्तर पर कितनी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है लेकिन इसके बावजूद हमारा हर कार्यकर्ता जहां कम हैं, वहां हम हैं के साथ खड़ा होता है। सीएम ने कहा कि यह जीत पार्टी के हर उस कार्यकर्ता की जीत है, जिन्होंने हर सुख दुख को भूलकर मेहनत की। राज्य और केंद्र की हर हर योजना को जनता के बीच पहुंचाया। सभी के निरंतर प्रयास का परिणाम है कि हम आज विश्व के सबसे बड़े राजनीतिक दल हैं। इसके पीछे हमारे करोड़ों कार्यकर्ता की मेहनत, बलिदान है।

बीजेपी ने हर असंभव कार्य को सिद्ध किया लेकिन अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं किया। एक दिवसीय विस्तारित प्रदेश कार्यसमिति बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट मौजूद रहे। साथ ही प्रदेश भर से आए लगभग 1350 से अधिक पार्टी पदाधिकारी शामिल हुए हैं। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लगाई जीत की हैट्रिक एवं मुख्यमंत्री धामी के सफल तीन साल के कार्यकाल को लेकर प्रस्ताव पारित करने के साथ संगठन की आगामी गतिविधियों पर भी विस्तार से चर्चा की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *