कार मे मिली लाश, बीते रोज दोस्तो के साथ गया था मंदिर

न्यूज़ सुनें

देहरादून।  बीते रोज अपने दोस्तों के साथ मंदिर गए एक शख्स की लाश आज कार की पिछली सीट पर मिली । बताया जा रहा है कि मंदिर से लौटने पर ज्यादा नशा होने के कारण वह घर नहीं गया था । पटेल नगर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर जरूरी कानूनी कार्रवाई की।

पुलिस के अनुसार आज सूचना मिली कि पिट्ठूवाला में एक व्यक्ति का शव कार में पाया गया है । सूचना पर तत्काल थाना पटेल नगर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक संजीत सिंह पुत्र मलखान सिंह निवासी पिट्ठूवाला देहरादून मृत अवस्था में कार की पिछली सीट पर पर पड़ा था।

जानकारी करने पर पता चला कि बीते रोज मृतक अपने दोस्त राजेश चौहान, रविश चौहान और विजय चौहान के साथ राजेश चौहान की कार में मानक सिद्ध मंदिर गए थे। जाते समय शराब पी और तीन बजे के लगभग घर वापस आ गए। संजीत सिंह ज्यादा नशा में होने के कारण कार से नहीं उतरा तो उसके तीनों साथी उसे कार में छोड़कर अपने अपने घर चले गए। सुबह देखने पर संजीत मृत अवस्था में कार में पाया गया। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को बुलाकर आवश्यक कार्रवाई की गई। शव को पंचायतनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया  है। घटना के संबंध में जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *