चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या,आरोपी पति गिरफ्तार

न्यूज़ सुनें

किच्छा। मायके में रह रही पत्नी पर चाकू से तावड़ तोड़  हमला कर हत्या करने वाले पति को पुलिस ने 24 घंटे से पूर्व हत्या में प्रयुक्त चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए सी ओ ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि कोतवाली के अन्तर्गत ग्राम नूरपुर गोकुल नगर में पति से अनवन के चलते मायके में रह रही फरजाना पुत्री सद्दीक मियां को उसके पति  रिजवान ने बीते दिवस ससुराल पहुंच कर चाकू से तावड़ तोड़ जानलेवा हमला कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था तथा मौके से फरार हो गया था।शोर शराबा होने पर खून से लथपथ पड़ी फरजाना को परिजनों एवं पड़ोसियों ने सरकारी चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने गम्भीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने मृतका के भाई सद्दाम की तहरीर पर  हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी पति की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मंगलवार को मजार के पास से हत्यारे पति रिजवान को गिरफ्तार कर लिया तथा उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया। वहीं हत्यारे पति रिजवान ने 22 जनवरी की रात को एक अन्य व्यक्ति पर भी चाकू से हमला किया था जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।घायल के भाई की तहरीर पर पुलिस ने रिजवान के विरुद्धारा 307 के तहत एक अन्य मुकदमा भी दर्ज किया है तथा हमलावर की निशानदेही पर हमले में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया। आरोपित की निशानदेही पर  दोनों घटना में प्रयुक्त दोनों चाकू बरामद कर लिए हैं।

हत्यारे पति रिजवान को कड़ी सुरक्षा में न्यायालय भेजा गया है। सी ओ ओमप्रकाश शर्मा ने बताया कि 30 दिसंबर 2019 को नूरपुर गोकुलनगर निवासी फरजाना का विवाह शीशगढ़ जिला बरेली उत्तर प्रदेश हाल निवासी बंडिया किच्छा ऊ धमसिंह नगर के रिजवान पुत्र शराफत अली के साथ हुआ था परन्तु रिजवान द्वारा नशा कर फरजाना के साथ मारपीट करना से तग आकर परिजन फरजाना को मायके ले आए थे तब से वह मायके में ही रह रहीं थीं कि बीते दिवस रिजवान ने उक्त घटना को अंजाम दे दिया।पुलिस टीम में कोतवाल धीरेंद्र कुमार, एसआई राजेंद्र पंत,का. बृज मोहन सिंह, भगवंत सिंह, संजय कुमार आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *