मुख्यमंत्री धामी ने खटीमा मे आमजन की सुनी समस्याएं

न्यूज़ सुनें

निराकरण को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए निर्देशित
खटीमा। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आमजन की समस्याएं सुनकर उनके निराकरण को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। बनबसा जाते समय सीएम धामी ने वनखंडी महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना की और मंदिर के पुर्ननिर्माण कार्य का निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार देर शाम हल्द्वानी से हेलीकाप्टर से लोहियाहेड स्थित हेलीपेड पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने सीएम धामी का माल्यार्पण जोरदार स्वागत किया और सीएम धामी को हनुमान की फोटो भेंट की। इसके बाद सीएम धामी लोहियाहेड स्थित कैंप कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कुशलक्षेम पूछी। इस दौरान आमजन की समस्याओं को सुना। रात्रि विश्राम नगरा तराई स्थित निज आवास में किया।

रविवार की सुबह सीएम धामी ने आवास पर आमजन की समस्याओं को सुना। आमजन ने समस्याओं को लेकर सीएम धामी को ज्ञापन सौंपा। सीएम धामी ने लोगों की समस्याएं सुनकर उनके निराकरण को लेकर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। आमजन की समस्या सुनने के बाद सीएम धामी अपनी विधानसभा चंपावत के बनबसा स्थित एनएचपीसी सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने को नगरा तराई अपने आवास से कार द्वारा रवाना हुए। बनबसा जाते समय सीएम धामी चकरपुर में वनखंडी महादेव मंदिर में रूके और मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश व देश की खुशहाली की कामना की।

इस दौरान सीएम धामी ने मंदिर के पुर्ननिर्माण कार्य का निरीक्षण कर जायजा लिया और कार्यदायी संस्था को मंदिर निर्माण कार्य में गुणवत्ता को लेकर दिशा निर्देश दिए। इसके बाद सीएम बनबसा को रवाना हो गए। इस दौरान भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रमेश चंद्र जोशी, पूर्व मंडी समिति अध्यक्ष नंदन सिंह खड़ायत, सतीश गोयल, रमेश जोशी, जीवन धामी, गोविंद मेहता, कामिल खान, संतोष गौरव, तारिक मलिक, गोपाल सिंह बिष्ट, किशन चंद कुक्कु, किशोर पानू, मनोहर सिंह बिष्ट, रविंद्र बंसल, जीवन पोखरिया आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *