धामी ने किया जीत के क्रम को जारी रखने का आह्वान

न्यूज़ सुनें

कहा, धमार्ंतरण, नकल विरोधी कानून, यूसीसी, दंगारोधी कानून बनाने का आशीर्वाद जनता ने दिया
देहरादून। भाजपा के लोकसभा एवं जिलों के वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने जीत के लोकसभा के क्रम को आगे भी आगे भी जारी रखने का आह्वान किया। जनता द्वारा डबल इंजन सरकार की दी गई जिम्मेदारी में हासिल सफलता हमारी जीत का बड़ा कारण बनी हैं।

रविवार को लोकसभा चुनाव समाप्ति पर आयोजित महत्वपूर्ण बैठकों के क्रम में प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की अंतिम बैठक राजपुर रोड स्थित निजी होटल में सीएम धामी ने अपने संबोधन में सम्पूर्ण चुनाव प्रबंधन टीम को बधाई दी और कहा कि चुनाव के परिणाम बताते हैं कि राज्य की जनता ने केंद्र और राज्य की सरकार को जो भी दायित्व सौंपा था, उसके क्रियान्वयन में हम सभी सफल हुए हैं।

मोदी सरकार ने महिलाओं, युवाओं, किसानों एवम पिछड़े वगोर्ं के लिए अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा है। राज्य में धमार्ंतरण, नकल विरोधी कानून, यूसीसी, दंगारोधी आदि ऐतिहासिक कानून बनाने का आशीर्वाद जनता ने हमे दिया है । हम सबके लिए यह गर्व का विषय है कि जन सहयोग से लिए ऐसे तमाम निर्णय को देश में अपनाया जा रहा है । साथ ही कहा कि हर चुनाव में समीकरण बदलते रहते हैं, लिहाजा अपने लिए नई चुनौतियों को तय करते हुए हमे इस जीत से मिली नई ऊर्जा को एकत्र कर आगे भी जीत के क्रम को जारी रखना है।

बैठक में प्रदेश महामंत्री अजेय ने चुनाव प्रबंध समिति के कुल 38 विभागों की अलग अलग समीक्षा की। जिसके तहत प्रदेश कार्यलय विभाग, प्रवास विभाग, प्रचार प्रसार विभाग, प्रचार साहित्य सामग्री, मीडिया विभाग, मीडिया संपर्क, सोशल एवं आईटी, महिला मोर्चा, ओबीसी मोर्चा, युवा मोर्चा आदि सभी विभागों के संयोजकों ने विस्तृत रिपोर्ट पेश की। उन्होंने सभी लोगों से चुनाव के दौरान अपनी अपनी भूमिका के निर्वहन में आने वाली समस्याओं को लेकर जानकारी और सुझाव लिए । इस दौरान मीडिया विभाग के कामों की जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने बताया कि राज्य के 3 केंद्रों देहरादून, हल्द्वानी एवं श्रीनगर से प्रदेश स्तर के मीडिया कार्यक्रमों की संचालित किया गया। जिसके तहत कुल 78 पत्रकार वार्ता एवं ब्रीफिंग की गई, जिसमे देहरादून में 23 समेत लोकसभा एवम विधानसभा स्तर की गई। जिसमे मुख्यमंत्री धामी की 5, प्रदेश प्रभारी गौतम की 3, प्रदेश अध्यक्ष भट्ट की 5 एवं राज्यसभा सांसद नरेश बंसल की 8 वार्ताओं का आयोजन किया गया।

इसके अतिरिक्त  नियमित रूप से प्रतिदिन प्रदेश स्तर पर मीडिया टीम की वचरुअल बैठक संचालित की गई।बैठक में चुनाव प्रबंध समिति के प्रदेश संयोजक एवं राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष नरेश बंसल प्रदेश महामंत्री  आदित्य कोठारी, राजेंद्र बिष्ट, खिलेंद्र चौधरी, विधायक मुन्ना सिंह चौहान, पुनीत मित्तल, अनिल गोयल, ड देवेंद्र भसीन, विनोद सुयाल, सौरभ थपलियाल,आशा नौटियाल, मीरा रतूड़ी, मधु भट्ट, समीर आर्य प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

इस बैठक के उपरांत अपराहन 4 बजे से लोकसभा संयोजकों, सह संयोजकों, प्रभारी, सह प्रभारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी समेत सभी मोचोर्ं के प्रदेश अध्यक्ष एवम महमंत्रियों की धन्यवाद एवं समीक्षा बैठक आयोजित की गई । जिसको प्रदेश मीडिया प्रभारी, मुख्यमत्री, प्रदेश अध्यक्ष एवं चुनाव प्रबंध समिति संयोजक ने संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *