कांग्रेस नेताओं सहित सैकड़ों लोगों ने थामा भाजपा का दामन

न्यूज़ सुनें

भाजपा कार्यालय में पटका पहनाकर दी सदस्यता
देहरादून। प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट एवं सांसद रमेश पोखरियाल निशंक की मौजूदगी में आज सैकड़ों लोगों ने भाजपा का दामन थामा। इसके साथ ही पार्टी का सदस्यता अभियान तीसरे चरण में प्रवेश कर गया है।

पार्टी मुख्यालय में सम्पन्न हुए इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट व अन्य ने पार्टी में शामिल होने वाले वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस के पदाधिकारियों को पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दी। इस अवसर पर भट्ट ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी में आने वाले सभी लोग विास रखें आपका पूरा सम्मान किया जाएगा। भारत को दुनिया में श्रेष्ठ बनने की दिशा में निर्णायक रूप में आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री ने ऐतिहासिक कार्य किये हैं। लिहाजा अब करने की बारी हम सबकी है। जिसके लिए पार्टी में शामिल सभी लोगों को वर्तमान में चल रहे महा जनसम्पर्क अभियान समेत अन्य पार्टी कार्यक्रमों में यथाशक्ति सहयोग देना है।

उन्होंने कहा, भाजपा वैचारिक, संगठनात्मक एवं अनुशासित संगठन है जिसको आत्मसात करते हुए सबकाो राज्य एवं देश निर्माण के मिशन में जुटना है। कार्यक्रम के उपरांत मीडिया से बातचीत में उन्होंने जानकारी दी कि आज के कार्यक्रम के साथ ही पार्टी का सदस्यता अभियान अपने तीसरे चरण में प्रवेश कर गया है। इससे पूर्व प्रथम चरण में विभिन्न पार्टियों के वरिष्ठ पदाधिकारियों एवं दूसरे चरण में बूथ स्तर के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को शामिल किया गया था। आज से शुरू हुए इस चरण में उद्यमी, शिक्षाविद, स्वास्थ्य एवं न्यायिक क्षेत्र में कार्यरत महत्वपूर्ण लोगों समेत प्रोफेशनल व सामाजिक क्षेत्र से सक्रिय लोगों के साथ दर्जनों प्रधान, पाषर्द, विभिन्न सहकारी समिति के वरिष्ठ पदाधिकारियों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करायी गयी है।

इस मौके पर निशंक ने पार्टी में शामिल सभी लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि वे दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी में आये हैं, लिहाजा राष्ट्र सेवा के मिशन में सहयोग करना है।  प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के मंच संचालन में सभी नए सदस्यों को महा जनसंपर्क अभियान के टोल फ्री नंबर 9090902024 पर मिस्ड काल करवाई गयी। इस अवसर पर राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, विधायक विनोद चमोली, प्रदीप बत्रा, देशराज कर्णवाल, आदित्य चौहान, शोभाराम प्रजापति, मधु भट्ट, हनी पाठक समेत अनेक वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *