कांग्रेस नेताओं ने रैली की सफलता के लिए दी बधाई  

न्यूज़ सुनें

देहरादून।  उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष करण माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, धीरेंद्र प्रताप और विजय सारस्वत ने आज यहां जारी एक संयुक्त बयान में दिल्ली में रविवार को  संपन्न हुई कांग्रेस की महंगाई पर हल्ला बोल रैली की सफलता पर उत्तराखंड के तमाम कांग्रेसजनो को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि दिल्ली की रैली ऐतिहासिक रही और राहुल गांधी का उद्बोधन लंबे समय तक देश की जनता याद रखेगी।
कांग्रेस के प्रमुख प्रवक्ता गरीमा दसौनी ने बताया कि रविवार को कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली के रामलीला मैदान में भाजपा की कुनीतियों के कारण लगातार बढ़ती महंगाई और अर्थव्यवस्था की समग्र आर्थिक गिरावट के विरोध में एक विशाल रैली की जिसमें उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में बढ़ चढ़कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

महारैली में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, उप नेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी, पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व अध्यक्ष गणोश गोदियाल, काजी निजामुद्दीन, विजय सारस्वत, विधायक राजेंद्र भंडारी, विक्रम नेगी,  प्रदीप थपलियाल, सुमित हृदयेश, हिमांशु गाबा, प्रेमानंद महाजन, पूर्व विधायक राजकुमार,विजयपाल सजवान, संजीव आर्य जयेंद्र रमोला,गोदावरीथापली, अनुपमा रावत, मनोज रावत, प्रदीप टम्टा, मनीष खंडूरी, रंजीत रावत, जसविंदर सिंह होगी, संजय पालीवाल सहित उत्तराखंड के सभी विधायकगण, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, विधायक प्रत्याशी, प्रदेश पदाधिकारी, जिला ब्लाक अध्यक्षगण सहित हजारों की संख्या में उत्तराखंड कांग्रेस के कार्यकर्ता इस महारैली में प्रतिभाग करने के लिए पहुचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *