डबल इंजन सरकार प्रभावितों के साथ:सीएम

न्यूज़ सुनें

घर घर जाकर सीएम ने प्रभावितों का दुख दर्द साझा किया
चमोली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी फिर आपदा प्रभावित जोशीमठ का जायजा देने पहुंचे। इस दौरान उन्होने पीडितों के साथ दुख दर्द साझा करते हुए भरोसा दिया कि प्रभावितों की हर समस्या को हर संभव सहायता दी जाएगी।
मुख्यमंत्री धामी शनिवार के बाद बुधवार को भी जोशीमठ पहुंचे। जोशीमठ में उन्होने विभिन्न प्रभावित क्षेत्रों में पहुंच कर आपदा पीड़ितों का दुख दर्द साझा किया। कहा कि डबल इंजन सरकार आपदा प्रभावितों के साथ सिद्धत के साथ खड़ी है।

उन्होने कहा कि सरकार तो जोशीमठ आई है। प्रभावितों को घबराने और परेशान होने की कोई जरू रत नहीं है। प्रभावितों को हर संभव सहायता दी जाएगी। मुआवजा और विस्थापन समेत सभी मामलों का मिल बैठकर समाधान किया जाएगा। औली में प्रस्तावित स्कीइंग खेल भी संचालित होंगे।

कहा कि चारधाम की आगामी यात्रा के लिए भी अभी से तैयारियां की जाएंगी। सीएम रात्रि प्रवास जोशीमठ में ही करेंगे। प्रभावित परिवारों से मिलने के बाद सीएम अधिकारियों से जोशीमठ की आपदा पर विस्तार से फीडबैक लेंगे। इस दौरान जोशीमठ के पूर्व पालिकाध्यक्ष ऋ षि प्रसाद सती व रोहिणी रावत, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजया रावत, माधव प्रसाद सेमवाल आदि ने आगवानी की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *