धन्याडी में पुल की एप्रोच रोड का हिस्सा गिरा

न्यूज़ सुनें

एक हफ्ते पहले धंसा था पुल
भारी वाहनों की आवाजाही पर लगाई गई रोक
डोईवाला। त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार में बने धन्याड़ी पुल की एप्रोच रोड का एक हिस्सा एक हप्ते पहले धंस गया था। आज धंसा हिस्सा नीचे गिर गया है। इस मार्ग को एक हफ्ते पहले भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई थी। बृहस्पतिवार की सुबह पुल के एप्रोच रोड का एक हिस्सा जमींदोज हो गया।

बता दें कि साल 2018 में पुल का निर्माण किया गया था। पुल बनने के एक साल बाद ही पुल की एप्रोच रोड धंस गई थी। वहीं, एक हप्ते पहले भी पुल की एप्रोच रोड धंस गई थी। अब पुल की एप्रोच रोड का एक हिस्सा जमीन पर गिर गया है। मौके पर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। 13 दिसंबर की शाम को रायपुर-थानों-देहरादून मार्ग पर धन्याड़ी पुल की अप्रोच रोड का एक हिस्सा धंस गया था। सड़क में मोटी-मोटी दरारें पड़ गई थी। जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल फैल गया था। ग्रामीणों ने दोषी अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की थी।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डोईवाला विधायक ब्रज भूषण गैरोला ने जांच की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि इतनी जल्दी पुल में दरारें पड़ना, कहीं ना कहीं घटिया निर्माण को दर्शाता है।
वहीं, कांग्रेस नेता अश्विनी बहुगुणा ने कहा था कि पहले बड़ासी पुल की एप्रोच रोड धंस गई थी। अब धन्याड़ी पुल की एप्रोच रोड धंस गई है। इससे दोनों पुलों के निर्माण में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार का होना प्रतीत हो रहा है। यह सरकार की नाकामी को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि जो पैसों की बर्बादी हुई है, उसकी रिकवरी होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *