धारदार हथियार से वार कर पति ने पत्नी की हत्या

न्यूज़ सुनें

साहिया। कालसी तहसील के फटेऊ गांव में पति ने पत्नी की धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलते ही तहसीलदार कालसी के नेतृत्व में राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, और शव को कब्जे में लेकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। महिला के शव के पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है।  तहसीलदार का कहना है कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। बताया कि आरोपी पति ने हत्या करना स्वीकार किया है।

गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे तहसील प्रशासन को फटेऊ गांव में एक महिला की हत्या होने की सूचना मिली। जिस पर तहसील प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। मौके पर पता चला कि फटेऊ गांव निवासी गजेन्द्र सिंह चौहान ने चार साल पहले दूसरी शादी की थी। गजेन्द्र गुरुवार को अपने घर पर पत्नी गुड्डी देवी (35) वर्ष व ढाई साल की बेटी के साथ मौजूद था। किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से कहासुनी हो गयी। जिस पर गजेन्द्र सिंह गुस्से में आकर घर से बाहर आया, जबकि गुड्डी देवी अपनी बेटी के साथ सो गई। इसी बीच गजेन्द्र सिंह धारदार हथियार लेकर घर में घुसा और पत्नी की गर्दन रेत कर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जंगल की ओर भाग गया। मां की हत्या के बाद बच्ची की नींद टूट गई। इसके बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगी।

बच्ची के रोने की आवाज सुनकर हत्यारोपी गजेंद्र सिंह के छोटे भाई उदयवीर सिंह की पत्नी जैसे ही घर के अंदर घुसी तो जेठानी गुड्डी देवी का खून से लथपथ शव दिखाई दिया। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर उदयवीर सिंह भी घर के अंदर गया। बाद में उसने सूचना गांव के लोगों को दी। सूचना मिलने पर तहसीलदार सुशीला कोठियाल के नेतृत्व में राजस्व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।

तहसीलदार कालसी सुशीला कोठियाल ने बताया कि मृतक महिला के मायके वालों को सूचना दे दी गई है। बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी को गांव के समीप जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया कि आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बताया कि हत्या के कारणों का अभी स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। प्रथम दृष्टया पति-पत्नी के बीच कहासुनी होने की बात सामने आयी है।  हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। इस मौके पर राजस्व उपनिरीक्षक मोतीलाल जिन्नाटा, भेपालदास, प्यारे लाल शर्मा, साधूसिंह चौहान, मीनाक्षी व शिवानी आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *