दो कारों की जबरदस्त भिड़ंत, एक महिला गंभीर

न्यूज़ सुनें

देहरादून। दून- मसूरी मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास दो कारों की आपस में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए।  इस दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। जिसे उपचार के लिए अस्ताल मंे भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार  देहरादून आजाद कॉलोनी टनल रोड निवासी चालक शहजाद कार संख्या यूके 07 टीडी 8543 से देहरादून से सवारी लेकर मसूरी की तरफ आ रहा था और दूसरी ओर से कार यूके 07 टीबी 3085 चालक आशीष कुमार निवासी कारगी ग्रैंड निकट एचपी गैस गोदाम देहरादून, मसूरी से परिवार के साथ वापस देहरादून जा रहे थे।

 

मसूरी से 2 किलोमीटर नीचे पेट्रोल पंप के पास दोनों कारों में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिससे दोनों कारें क्षतिग्रस्त हो गई। कार में बैठी एक महिला के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं, जिसको स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया।

 

घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों कारों को सड़क से हटाकर किनारे किया गया। जिसके बाद यातायात को सुचारू किया गया। मसूरी कोतवाल अरविंद चौधरी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। दोनों कार चालकों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। उन्होंने कहा कि इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *