दून में बिल्डर सुधीर विंडलास के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी

न्यूज़ सुनें

सीबीआई की चार से ज्यादा टीमों ने की कार्रवाई
जमीनों से जुड़े मामलों मंे की गई कार्रवाईः सूत्र
राज्य सरकार ने की थी सीबीआई जांच की संस्तुति
देहरादून। देहरादून में जमीनों के मामले में विवादों में रहे नामी बिल्डर सुधीर विंडलास के ठिकानों पर सीबीआई ने ताबड़तोड़ छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि राजपुर रोड समेत विभिन्न बिल्डर के अनेक ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने सुबह सुबह छापेमारी की। इस दौरान सीबीआई बिल्डर के ठिकानों पर मौजूद तमाम दस्तावेजों को खंगाल रही है। आपको बता दें कि बिल्डर सुधीर विंडलास के खिलाफ राजपुर थाने में जमीनों के मामले पर पूर्व में मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद राज्य सरकार भी ऐसे ही तमाम मामलों को लेकर सीबीआई जांच की संस्तुति कर चुकी थी। लिहाजा अब सीबीआई ने इन मामलों पर कार्रवाई तेज करते हुए छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी है।

दरअसल सीबीआई की चार से ज्यादा टीमों के सुबह बिल्डर सुधीर विंडलास के घर और उसके दूसरे कई ठिकानों पर पहुंचने की खबर है। इसमें तमाम दस्तावेजों के साथ ही इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को भी खंगाला जा रहा है। जमीनों पर अवैध कब्जे को लेकर यह बिल्डर विवादों में रहा है। ऐसे में सीबीआई इन्हीं पहलुओं को लेकर पारिवारिक लोगों से पूछताछ के साथ ही दस्तावेजों से भी जानकारियां जुटा रही है।
सूत्रों के मुताबिक सीबीआई ने मामले में चार मुकदमे दर्ज किए हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। पिछले दिनों राज्य सरकार ने ही इस नामी बिल्डर के खिलाफ तीन मुकदमों को सीबीआई को ट्रांसफर किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *