गहरी खाई में गिरा वाहन, दो लोगों की मौत

न्यूज़ सुनें

रतनपुर-अन्द्रिया मोटरमार्ग पर बोलेरो वाहन हुआ दुर्घटनाग्रस्त
रुद्रप्रयाग। जिले के रतनपुर-अन्द्रिया-थेड़ा मोटरमार्ग पर बोलेरो वाहन दुर्घटनाग्रस्त होकर पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन में पांच लोग सवार थे, जिनमें दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर घायल हो गए। घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर वाहन में सवार लोगों का घर था। ऐसे में घर पहुंचने से पहले ही कुछ दूरी हुए हादसे के कारण क्षेत्र में मातम छा गया है।

शुक्रवार दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब जिले के रतनपुर-अन्द्रिया-थेड़ा मोटरमार्ग पर मूल्या अन्द्रिया के समीप बोलेरो वाहन दुर्घनाग्रस्त होकर पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा।

सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ, डीडीआरएफ, पुलिस, पीआरडी के जवान घटना स्थल के लिए रवाना हुए। घटनास्थल पर पहुंचकर जवानों ने स्थानीय लोगों की मदद से खाई में उतरकर घायलों को सड़क मार्ग तक पहुंचाया। इसके साथ ही शवों को भी खाई से निकाला।

घटना में मनीष सिह पुत्र दिनेश सिह उम्र 12 वषर्, दिनेश सिंह पुत्र जसपाल सिह उम्र 45 वर्ष एवं राकेश सिंह पुत्र नारायण सिंह उम्र 42 वर्ष घायल हुए हैं, जबकि दीपक सिंह पुत्र दिनेश सिंह उम्र 14 वर्ष एवं जय सिंह पुत्र मुर्खल्या सिंह उम्र 65 वर्ष की मौके पर ही मौत हुई है।प्रत्यक्षदर्शी मान सिंह ने बताया कि बोलेरो वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद चिल्लाने की आवाज आ रही थी, जिसे सुनकर दौड़कर भागा और गांव वालों को भी आवाज देकर बुलाया।

उन्होंने बताया कि सभी लोग घेंघड़ गांव के रहने वाले हैं और घर से कुछ दूरी पर हुई घटना के कारण क्षेत्र में मातम छा गया है। वहीं जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नन्दन सिंह रजवार ने बताया कि बोलेरो वाहन में पांच लोग सवार थे, जिसमें दो लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। घटना में तीन गंभीर घायलों का तेजी के साथ रेस्क्यू कर हॉयर सेंटर ईलाज के लिए भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *