गढ़वाल ज्वैलर्स की दुकान से लाखों के जेवरात व नगदी चोरी

न्यूज़ सुनें

रूद्रप्रयाग। बीती देर रात बदमाशों ने जिले के गढ़वाल ज्वैलर्स की दुकान में हाथ साफ करते हुए लाखों के जेवरात और नगदी चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। हालांकि सूचना मिलने पर एसपी रूद्रप्रयाग सहित कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित को घटना का जल्द अनावरण करने का आश्वासन दिया गया। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार अशोक कुमार पुत्र कृष्णा कुमार निवासी गढ़वाल ज्वैलर्स बिष्ट कॉलोनी विजयनगर, थाना अगस्त्यमुनि, जिला रुद्रप्रयाग ने थाना अगस्त्यमुनि पर तहरीर देकर बताया  कि देर रात उनकी विजयनगर स्थित गढ़वाल ज्वैलर्स दुकान के शटर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने गहने व 20 हजार रूपये की चोरी कर ली है।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग डॉ. विशाखा अशोक भदाणे घटनास्थल पर पहुंची और उनके द्वारा इस चोरी की घटना में पीड़ित पक्ष अशोक कुमार से मुलाकात कर आश्वस्त किया गया कि उनकी टीम बहुत जल्द चोरी की घटना का अनावरण करेगी।

पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग ने बताया कि गढ़वाल ज्वैलर्स में हुई चोरी की घटना पर पुलिस के स्तर से अभियोग पंजीकृत होने के बाद साइबर व सर्विलांस की टीम व फोरेंसिक टीम व थाना स्तर पर टीमें तैयार कर सभी के द्वारा अपना कार्य प्रारम्भ कर लिया गया है, जो भी इस चोरी की घटना में संलिप्त होगा उसे बहुत जल्द गिरफ्तार किया जाएगा व चोरी हुए सामान की बरामदगी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *