गहरी खाई में गिरने से कैंट कर्मी घायल

चकराता। छावनी परिषद चकराता का कर्मचारी मंगलवार रात हुई दुर्घटना के बाद बुधवार दोपहर घायल अवस्था में चकराता मंगरोली मार्ग के समीप घायल अवस्था में खाई से मिला। एसडीआरएफ व चकराता पुलिस ने युवक का रेस्क्यू कर खाई से गंभीर घायल अवस्था में बाहर निकाला, जिसके बाद युवक प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बताया गया है कि कैंट के कार्यालय अधीक्षक संदीप जोशी ने सूचना दी कि उनके कार्यालय का कर्मचारी विपिन डोभाल मिल नहीं रहा है, जबकि उनकी बाइक मंगरोली मार्ग के पास गिरी दिखी है। वहां से गुजर रहे वाहन चालक को उसका पर्स भी मिला है। मौके पर खून भी देखा गया है।

सूचना पर चकराता थाना पुलिस ने लोकेशन ट्रैस किया। लोकेशन मंगरोली के समीप मिली। जिस पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंच उसे ढूंढना शुरू किया तो युवक विपिन डोभाल पुत्र टीकाराम डोभाल निवासी कुन्ना म्यूडा हाल निवासी पुरोड़ी चकराता सड़क से पांच सौ मीटर नीचे खाई में बेहोशी की हालत में मिला।

होश आने पर युवक ने बताया कि वह रात को घर जा रहा था। मंगरौली के समीप जब वह सड़क किनारे लघु शंका करने गया तो पैर फिसलकर खाई में गिर गया। जहां चोटें लगने के कारण वह उठ नहीं पाया। बताया कि रात भर खाई में ही पड़ा रहा। घायल के हाथ और सिर में गंभीर चोट आई है, जिसके बाद घायल व्यक्ति को सेना के अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर भेजा गया है। टीम में कांस्टेबल सन्नी चंद, होमगार्ड वीरेंद्र, जसबीर, एसडीआरएफ के एएसआई मनीष चौहान, कांस्टेबल वेद प्रकाश, नवीन कुमार व वीरेंद्र  आदि शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *