हरियाणा रोडवेज का चालक व परिचालक बने मसीहा

न्यूज़ सुनें

दुर्घटना होने पर सबसे पहले पहुंचकर कार से बाहर निकाला क्रिकेटर ऋषभ पंत को

मंगलौर। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ऋषभ पंत की कार शुक्रवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दिल्ली से रुड़की जाते समय गुरुकुल नारसन के पास उनकी कार डिवाइडर से टकराने के बाद दूर जाकर पलट गई। भयानक हादसे के बाद कार में आग लग गई। गनीमत रही कि हादसे में पंत की जान बच गई। कार खुद पंत चला रहे थे और वह अकेले ही परिवार के साथ न्यू ईयर मनाने के लिए जा रहे थे। सुबह करीब 5 बजकर 21 मिनट पर यह दुर्घटना हुई।
दुर्घटना की जानकारी लेने के लिए मौके पर पहुंचे एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने बताया कि कार को ऋषभ पंत चला रहे थे। अचानक झपकी आने से उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना के बाद सबसे पहले पंत के पास हरियाणा रोडवेज के बस ड्राइवर सुशील कुमार पहुंचे। सुशील ने ही 112 पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी।

एक टीवी चौनल से बात करते हुए सुशील ने बताया कि उन्होंने बस के कंडक्टर की मदद से पंत को कार से बाहर निकाला। जब ऋषभ पंत को कार से बाहर निकाला गया तो चिंगारी उठने लगी थी और कुछ ही मिनटों के भीतर यह आग के गोले में तब्दील हो गई। हरियाणा रोडवेज के चालक ने यह भी बताया कि उन्हें मालूम नहीं था कि दुर्घटनाग्रस्त कार में कौन व्यक्ति सवार था वह यह प्रयास कर रहा था कि कहीं कार में कोई और व्यक्ति को नहीं क्योंकि कार बहुत तेजी के साथ आग का गोला बनती जा रही थी लेकिन ऋषभ पंत को इतनी होश थी कि उन्होंने बताया कि कार में वह अकेले ही यात्रा कर रहे थे उनके साथ कोई नहीं था। जिसके बाद बस चालक द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *